विद्रोही हो गया बर्मी ब्यूटी क्वीन,म्यांमार सैन्य शासकों को नीचे लाने की प्रतिज्ञा 

गुवाहाटी: प्रसिद्ध बर्मी ब्यूटी क्वीन-हटर हेटेट हटेट अब एक विद्रोही में बदल गया है और म्यांमार के ‘ क्रूर ‘ सैंय शासकों के खिलाफ हथियार ले लिया है । हटर हेटेट हटेट 2013 में वापस थाईलैंड में आयोजित पहली मिस ग्रैंड इंटरनेशनल सौंदर्य प्रतियोगिता में म्यांमार का प्रतिनिधित्व किया था। हटर हेटेट हटेट अब म्यांमार सैंय शासकों के खिलाफ हथियार ले लिया है और उसके देश जंटा नीचे लाने की कसम खाई है ।

यह भी पढ़े-80 मीट्रिक टन ऑक्सीजन वाली ऑक्सीजन एक्सप्रेस असम पहुंची

“समय आ गया है वापस लड़ने के लिए । उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर लिखा, चाहे आप हथियार, कलम, कीबोर्ड पकड़ें या लोकतंत्र समर्थक आंदोलन के लिए पैसे दान करें, हर किसी को क्रांति के सफल होने के लिए अपना सा करना चाहिए । मैं जितना कर सकता हूं वापस लड़ूंगा । मैं तैयार हूं और सब कुछ देने के लिए तैयार हूं ।

यह भी पढ़े-पीपीई किट पहन कर मुख्यमंत्री ने किया निरीक्षण

उन्होंने लिखा, मैं भी अपनी जिंदगी के साथ भुगतान करने के लिए तैयार हूं । उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर असॉल्ट राइफल के साथ खड़ी खुद की कुछ तस्वीरें भी पोस्ट कीं । उसने अपने ट्विटर हैंडल पर एक असॉल्ट राइफल के साथ खड़ी खुद की कुछ तस्वीरें भी पोस्ट कीं ।हाटार हेटेट हेटेट ने अर्जेंटीना के प्रसिद्ध मार्क्सवादी क्रांतिकारी-चे ग्वेरा के एक उद्धरण के साथ चित्रों को कैप्शन दिया ।

क्रांति एक सेब है कि गिर जाता है जब यह पका हुआ है नहीं है । आपको इसे गिरना होगा। (चे ग्वेरा) हटर हेटेट हटेट ने ट्वीट किया, हमें जीतना चाहिए । म्यांमार में 1 फरवरी से अब तक लगभग 1200 लोगों की जान जा चुकी है, जब देश की सेना ने तख्तापलट का मंचन किया, लोकतांत्रिक तरीके से चुनी गई नागरिक सरकार को उखाड़ फेंका और देश की सत्ता को जब्त कर लिया । चांसलर आंग सान सू की समेत म्यांमार में कई राजनेताओं को सलाखों के पीछे डाल दिया गया है।

यह भी पढ़े-पहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड का आरोपी ओलंपियन सुशील कुमार गिरफ्तारपहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड का आरोपी ओलंपियन सुशील कुमार गिरफ्तार

Leave a Reply