असम के तिनसुकिया में ग्रेनेड विस्फोट, 1 की मौत 3 घायल 

गुवाहाटी: तिनसुकिया जिले के डिगबोई के टिंगराय मार्केट में  ग्रेनेड विस्फोट में एक व्यक्ति की मौत हो गई। पीड़िता की पहचान एक संजीब सेन (25) के रूप में हुई है। इस धमाके में तीन अन्य लोग भी घायल हुए हैं।

एक प्रत्यक्षदर्शी ने कहा, यह 1 बजे के आसपास था जब ग्राहक दुकान पर आया था।तभी धमाका हुआ। ग्राहक और तीन अन्य व्यक्ति भी घायल हो गए ।ग्रेनेड विस्फोट जिले के डिगबोई थाना थाना (पीएस) के तहत टिंगराय स्थित बाजार क्षेत्र में दोपहर 1 बजे के आसपास हुआ। ग्रेनेड पूरन अग्रवाला के पास एक हार्डवेयर स्टोर के सामने मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने फेंका था।

घायलों को डिगबोई सिविल अस्पताल ले जाया गया। इस हमले को उल्फा-(स्वतंत्र) ने अंजाम दिए जाने की आशंका जताई है।सेना और पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे और इलाके को सेना और पुलिस ने घेर लिया है । इस बीच, पुलिस ने और अधिक जानकारी का पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी। डीआईजी सहित हमारे आला अधिकारी मौके पर पहुंचे, तिनसुकिया एसपी ने कहा, हम मामले की जांच कर रहे हैं ।तीन दिन पहले असम के तिनसुकिया में ग्रेनेड विस्फोट में एक 12 वर्षीय बालक की मौत हो गई थी।अधिकारी ने कहा, लड़के ने जैसे ही ग्रेनेड उठाया, उसमें विस्फोट हो गया, जिससे लड़का गंभीर रूप से घायल हो गया। उन्होंने बताया कि हाजोंग को तत्काल अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Leave a Reply