दीदी की हार पक्की :अमित शाह

बंगाल में भाजपा की सरकार बनने के बाद सलाखों के पीछे होंगे तृणमूल के गुंडे- बंगाल पहुंचे शाह ने की कई जनसभाएं व रोड शो

कोलकाता। बंगाल में गुरुवार को दूसरे चरण का मतदान समाप्त होते ही  केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह फिर से राज्य के दौरे पर पहुंच गए। उन्होंने कूचबिहार जिले के सीतलकुची में एक जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और तृणमूल सरकार पर निशाना साधा। कहा कि नंदीग्राम की जनता ने जिस उत्साह के साथ मतदान किया इससे तय हो गया कि ममता दीदी की हार पक्की है। शाह ने लोगों से अपील की कि उत्तर बंगाल में जो राजनीतिक हिंसा हुई है, आप एक बार पीएम नरेन्द्र मोदी जी को मौका देकर देखों भाजपा हमेशा के लिए यहां से राजनीतिक हिंसा को समाप्त कर देगी। उन्होंने एक बार फिर दावा किया कि बंगाल में भाजपा की लहर चल रही है। 200 सीटें जीत कर भाजपा ही सरकार बनाएगी।
अमित शाह ने बंगाल में इस बार भाजपा की ही सरकार बनने जा रही है। उसके बाद एसआईटी का गठन कर कोयला, बालू, गौ व सोना आदि तस्करों के साथ ही ममता दीदी के सभी गुंडों को  सलाखों के पीछे पहुंचाएगी। घुसपैठियों पर लगाम लगेगा। शरणार्थियों को नागरिकता दी जाएगी।
अमित शाह ने कार्यकर्ताओं को निर्देश दिया कि सभा समाप्त होने के बाद वे लोग कम से कम 50 लोगों को फोन करें और उनसे कमल के निशान पर बटन दबाने की अपील करें। उन्होंने दार्जिलिंग, डूआर्स और तराई के राजनीतिक समाधान के आश्वासन के साथ ही बांग्ला के साथ-साथ नेपाली और राजबंशी भाषा को राज्य भाषा बनाए जाने का वादा किया।

Leave a Reply