बहराइच में फिर भेड़िये का हमला, दो किशोरियों को बनाया निशाना

बहराइच। जिले के अलग अलग गांवों में मंगलवार रात को भेड़िया ने किशोरियों पर हमला कर दिया। जिसमें दो घायल हो गईं। घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया गया। यहां हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

जिले के महसी तहसील क्षेत्र में भेड़ियों का हमला रुक नहीं रहा है। एक तरफ भेड़िए पकड़े जा रहे हैं तो दूसरे तरफ हमला कर रहे हैं। इसको लेकर ग्रामीणों में नाराजगी के साथ दहशत भी है। हरदी थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत मैकुपुरवा के मजरा गडरियनपुरवा गांव निवासी सुमन (12) पुत्री लक्ष्मी नारायण मंगलवार रात में परिवार के लोगों के साथ सो रही थी। तभी भेड़िया ने हमला कर दिया। परिवार के लोगों के शोर मचाने पर भेड़िया सुमन को छोड़कर फरार हो गया।

खैरीघाट थाना क्षेत्र के ग्राम भिवानीपुर निवासी शिवानी (12) पुत्री किशोरी लाल पर बुधवार तड़के 4.45 बजे भेड़िया ने हमला कर दिया। शिवानी को भेड़िया कुछ देर खींच ले गया। परिवार के लोगों के दौड़ने पर भेड़िया छोड़कर चला गया। दोनों को सीएचसी में भर्ती कराया गया। यहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। हमले की सूचना मिलते ही खंड विकास अधिकारी हेमंत कुमार यादव और थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचे। दोनों ने जांच की है।

Leave a Reply