सद्गुणों की जननी है देशभक्ति, उत्साह से मनाएं आजादी का उत्सव : त्रिवेन्द्र सिंह रावत

देहरादून। धर्मपुर विधानसभा क्षेत्र के क्लेमेंटटाउन में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के राष्ट्रव्यापी अभियान के अंतर्गत रविवार को आयोजित ‘तिरंगा यात्रा’ को हरिद्वार सांसद एवं पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने हरि झंडी दिखाकर रवाना किया।

उन्होंने कहा कि देशभक्ति सद्गुणों की जननी है। अगर हमारे अंदर देशभक्ति का भाव है तो हमारा राष्ट्रीय, सामाजिक और आर्थिक चरित्र हमेशा ऊंचा रहेगा। देशभक्ति का हमारा झंडा हमेशा ऊंचा रहेगा। उन्होंने कहा कि जन-जन अपने घर व प्रतिष्ठान में राष्ट्रध्वज तिरंगा लहराकर स्वतंत्रता दिवस मनाएं। सांसद ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने अमृतकाल के पावन अवसर पर ‘विकसित भारत’ निर्माण का संकल्प लिया है और यह सौभाग्य है कि हम सभी इस ऐतिहासिक यात्रा के सहभागी हैं।

उन्होंने सभी से आह्वान किया कि राष्ट्रव्यापी अभियान में शामिल हों और स्वतंत्रता का उत्सव मनाने के साथ उन तमाम वीर बलिदानियों को नमन करें जिन्होंने देश की संस्कृति, स्वतंत्रता व सम्मान के लिए अपना सर्वस्व अर्पित किया। इस दौरान विधायक विनोद चमोली, निवर्तमान मेयर देहरादून सुनील उनियाल गामा, दिनेश अग्रवाल आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply