तीन दिवसीय बॉक्सिंग टूर्नामेंट का आयोजन

देहरादून। देहरादून में 17 मई से 19 मई तक तीन दिवसीय बॉक्सिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। देहरादून बॉक्सिंग संघ एवं गौतम बॉक्सिंग संस्था के समन्वय से एलिट व यूथ बालक बालिका जिला बॉक्सिंग टूर्नामेंट का सुभारंभ किया गया है। इस अवसर पर उत्तराखण्ड राज्य आंदोलनकारी एवम रेडक्रॉस के राज्य कोषाअध्यक्ष मोहन खत्री बतौर मुख्य अतिथि गोरखा मिलिट्री इंटर कॉलेज देहरादून में पहुंचे ,जहां उन्होंने देहरादून बॉक्सिंग संघ की सराहना की साथ ही सभी प्रतिभागियों को आशीर्वाद दिया व उनको डेंगू से सावधान रहने की अपील की। साथ ही रक्तदान हेतु प्रतिभागियों से अपील कर कहा कि अच्छा स्वास्थ्य ही उज्ज्वल भविष्य की ओर ले जाता है।

इस अवसर में देहरादून बॉक्सिंग संस्था के कुछ अन्य लोग भी शामिल रहे जिनमे संस्था के अध्यक्ष कर्नल डी के , प्रधान रामेंद्र सिंह, डॉ मिमोह के व रिंग ऑफिशियल के रूप में देहरादून बॉक्सिंग संघ के वरिष्ठ उपाध्यक्ष डॉ जितेंद्र सिंह बुटोइया आदि लोग शामिल रहे।
बॉक्सिंग के इस मुकाबले में 54 से 57 किलोग्राम में हर्षित ने अंश ,63 से 67 में, अनमोल ने प्रांजल ,67 से 71 में सौरभ ने अनुराग एवं हर्ष ने अपूर्व ,45 से 48 में यशस्विनी ने रौनक पाल व आरती ने सुधा, 54 से 57 में ओशिन ने कौशल्या ,48 से 51 में सूर्यांश ने आरिफ ,51 से 54 में सागर ने रवि ,54 से 57 में संदीप ने देव, 57 से 60 में सुमित ने दीपराज , 57 से 60 में आदित्य ने आर्यन , 60 से 63 में जीवितेश ने दीपक ,75 से 80 में अवनीत ने वंश को हराकर पदक तालिका में अपना स्थान बनाया।

Leave a Reply