युवक ने लगाई फंदा लगाकर जान दी, ट्रेन की चपेट में आने से बुजुर्ग की मौत

हरिद्वार।  लक्सर कोतवाली क्षेत्र में शनिवार को दो अलग-अलग घटनाओं में दो लोगों की मृत्यु हो गयी। पहली घटना में एक युवक ने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली तो दूसरी घटना में एक बुजुर्ग गांव के निकट रेलवे लाइन पार करते समय ट्रेन के चपेट में आ गये, जिससे उनकी मौके पर मृत्यु हो गयी।

लक्सर कोतवाली प्रभारी राजीव रौथान ने बताया कि लक्सर के सीमली निवासी एक युवक ने रात्रि में फंदा लगाकर आत्महत्या किए जाने की सूचना मिली। इस पर रात्रि ड्यूटी पर तैनात उप निरीक्षक कमलकांत रतूड़ी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। उन्हें बताया गया कि 23 वर्षीय विकास ने पंखे में फंदा डालकर फंदा लगा लिया। परिजन जब कमरे में गए तो विकास को फंदे पर झूलता देख उनके होश उड़ गए। परिजनों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। उन्होंने बताया कि मृतक युवक जब से जेल से छूटकर आया था, तब से वह डिप्रेशन में चल रहा था। वह लूट के मामले में जेल गया था और जमानत पर कुछ दिन पहले बाहर आया था। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल रुड़की भेज दिया है।

दूसरी ओर लक्सर कोतवाली क्षेत्र के मोहम्मदपुर बुजुर्ग गांव निवासी 70 वर्षीय ताराचंद गांव के निकट से होकर गुजर रही रेलवे लाइन पार कर रहे थे। इसी दौरान वह ट्रेन की चपेट में आ गए और उनकी मौत हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा मामले की जानकारी के बाद पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Leave a Reply