भाजपा महिला मोर्चा नवरात्रि में कमल मेहंदी कन्या शक्ति पूजन कार्यक्रम का करेगा आयोजन

ऋषिकेश। लोकसभा चुनाव में भाजपा उम्मीदवारों को ऐतिहासिक जीत दिलाने के लिए भाजपा महिला मोर्चा ने आगामी कार्यक्रमों का ऐलान कर दिया है। इसके अंतर्गत 9 अप्रैल से लेकर 17 अप्रैल तक नवरात्रि में कमल मेहंदी कन्या शक्ति पूजन के कार्यक्रम आयोजित करने के साथ कीर्तन भजन का भी आयोजन किया जाएगा।

यह जानकारी भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष आशा नौटियाल ने शनिवार को देते हुए बताया कि उम्मीदवारों के समर्थन में घर-घर प्रचार-प्रसार किया जा रहा है। प्रभावी महिला मतदाताओं की सूची तैयार कर ली गई है और उनके साथ संवाद और संपर्क किया जाएगा। उनका कहना है कि स्वयं सहायता समूहों के साथ एनजीओ महिलाओं के साथ संपर्क और संवाद स्थापित करने का भी प्लान तैयार किया गया है।

उन्होंने कहा कि एक अप्रैल से लेकर 8 अप्रैल तक शक्ति केंद्र स्तर पर महिला सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा, जिसमें 100 से लेकर 150 तक महिलाओं को आमंत्रित किया जाएगा।

भाजपा महिला मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष आशा नौटियाल का कहना है कि बूथ स्तर पर नवरात्रि के पर्व को भी मनाने की योजना बनाई गई है। 9 अप्रैल से लेकर 17 अप्रैल तक नवरात्रि में कमल मेहंदी कन्या शक्ति पूजन के कार्यक्रम आयोजित करने के साथ कीर्तन भजन का भी आयोजन किया जाएगा। जिसमें स्थानीय महिलाओं को आमंत्रित किया जाएगा। सभी बूथ पर महिला बैठकें आयोजित की जाएंगी। हर बूथ पर तकरीबन 25 से 50 महिलाओं को आमंत्रित किया जाएगा। उनका कहना है कि 6 अप्रैल को पार्टी की स्थापना दिवस के मौके पर सभी कार्यकर्ता अपने-अपने घरों पार्टी का झंडा लगाएंगे। सेल्फी लेकर सोशल मीडिया पर अपलोड करेंगे। इस तरह की प्लानिंग तैयार की गई है।

उन्होंने कहा कि आज भाजपा महिला मोर्चा के रानी पोखरी मंडल में ऋषिकेश जिला पदाधिकारी बैठक सम्पन्न हुई। इस मौके पर भाजपा महिला मोर्चा की राष्ट्रीय महामंत्री दीप्ति रावत भी मौजूद रहीं।

राष्ट्रीय महामंत्री रावत का कहना है कि जगह-जगह सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है। स्थानीय लोगों का अपार जन समर्थन मिल रहा है और ऐसे में इस बार उत्तराखंड में भाजपा ऐतिहासिक जीत हासिल करेगी।

बैठक में प्रदेश अध्यक्ष आशा नौटियाल, प्रदेश उपाध्यक्ष रुचि भट्ट, भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश मीडिया प्रभारी नेहा शर्मा, जिला प्रभारी अन्नू कक्कड़, महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष कविता शाह मौजूद रहीं।

Leave a Reply