सामाजिक सामंजस्य के लिए रोटरी क्लबों का एकीकरण, जिला 3131 उत्तर पूर्व भारत में कार रैली का आयोजन

सिलीगुड़ी। भारत -18 फरवरी 2024 – सिलीगुड़ी रोटरी क्लब और सिलीगुड़ी मिडटाउन रोटरी क्लब ने कल जिला 3131 के रोटरी सदस्यों को एक सम्मान समारोह में जोड़ने के लिए गर्व से उत्तरदायित्व संभाला। यह अद्भुत घटना जिला 3131 और जिला 3240 के सदस्यों के बीच एक सहयोगी प्रयास का प्रतीक था, जो संघटन और समुदाय सेवा की भावना को प्रकट करता है।

जिला 3131 के पचास-सात समर्पित रोटरी सदस्यों ने उत्तर पूर्व भारत के विभिन्न स्थलों की ओर एक महान यात्रा पर कार रैली में यात्रा की। 18 फरवरी को सिलीगुड़ी से सुबह 5:30 बजे प्रारंभ होने वाली रैली का उद्देश्य पर्यावरण संरक्षण, ड्रग दुर्योग का उन्मूलन, सामाजिक सामंजस्य को प्रोत्साहन, सांस्कृतिक आदान-प्रदान, और शैक्षिक ज्ञान स्थानांतरण को सुनिश्चित करना है।

इस प्रतिभागी परियोजना के दक्ष प्रबंधन का संगठन Rtn. PP सुनील अग्रवाल ने किया, जो एक प्रतिष्ठित सदस्य हैं, साथ ही RC सिलीगुड़ी मिडटाउन के अध्यक्ष Rtn. मनोज शर्मा और RC सिलीगुड़ी के अध्यक्ष Rtn. अजित ठाकुर द्वारा व्यवस्थित किया गया था। यह रैली 17 से 18 दिनों का अंतरित अनुमानित है, उत्तर पूर्व भारत में चार राज्यों को आवृत्ति देने वाली है।

सम्मान समारोह के दौरान, डीजी Rtn. सुबोध जोशी ने रैली के महत्व पर विस्तार से चर्चा की, सामाजिक सामंजस्य और आपसी बातचीत को बढ़ावा देने की संभावना को जोर दिया। आगे के समय में जिला सदस्यों के सहयोगी प्रयासों के लिए एजी Rtn. शिव शंकर सरकार की उपस्थिति से समारोह को और भी शोभायमान बनाया गया।

RC सिलीगुड़ी मिडटाउन के PP Rtn. सुनील कुमार ठाकुर ने एकता और सहयोग का संदेश पहुंचाने के रैली का मिशन अभिव्यक्त किया, जो रोटरी की सेवा से ऊपर की भावना को दोहराता है।

Leave a Reply