CM योगी और निर्माणाधीन राम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी

लखनऊ। यूपी के मुख्यमंत्री योगी, एसटीएफ के अतिरिक्त महानिदेशक (एडीजी) अमिताभ यश और अयोध्या में निर्माणाधीन राम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी ई-मेल के जरिए मिली है। धमकी मिलने के बाद डायल 112 यूपी मुख्यालय के ऑपरेशन कमांडर इंस्पेक्टर सहेंद्र कुमार ने सुशांत गोल्फ सिटी थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। बता दें कि यह ई-मेल भारतीय किसान मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष देवेन्द्र तिवारी को भेजा गया था।

जिसके बाद उन्होंने पुलिस से इसकी शिकायत की, उनकी शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज दर्ज की गई थी। पुलिस के साथ आतंकवाद निरोधी दस्ता (एटीएस) सक्रिय रूप से मामले की जांच में शामिल है और ई-मेल भेजने वाले व्यक्ति का पता लगाने की कोशिश की जा रही है।

एफआईआर के मुताबिक, जुबेर खान नाम के शख्स की ई-मेल आईडी से देवेंद्र तिवारी को धमकी भेजी गई थी। इस ईमेल में जुबेर ने खुद को आईएसआई से जुड़ा हुआ बताया था। एफआईआर दर्ज होने के बाद मामले की जांच के लिए एटीएस और एसटीएफ को लगाया गया है। कई जांच एजेंसियों ने ईमेल भेजने वाले व्यक्ति का पता लगाने के प्रयास शुरू कर दिए हैं। देवेंद्र तिवारी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर यूपी 112 को टैग कर मामले की जानकारी दी। 27 दिसंबर की शाम जुबेर खान के नाम से देवेंद्र को धमकी भरा ई-मेल भेजा गया था।

बताया जा रहा है कि देवेन्द्र तिवारी को मिले ई-मेल में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, एसटीएफ एडीजी अमिताभ यश और देवेन्द्र तिवारी को ‘गौ सेवक’ बताते हुए बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। इसके साथ ही, अयोध्या में भगवान राम के निर्माणाधीन मंदिर को भी बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। तिवारी ने बताया कि उन्हें पहले भी इसी तरह की धमकियां मिल चुकी हैं। उन्होंने कहा, हालांकि एफआईआर दर्ज कर ली गई है, लेकिन अब तक कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई है।

Leave a Reply