फिल्म एनिमल 300 करोड़ के क्लब में शामिल

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Bollywood actor Ranbir Kapoor) की फिल्म एनिमल 300 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित एनिमल में रणबीर कपूर,अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी जैसे कलाकार प्रमुख भूमिका में हैं। फिल्म एनिमल 01 दिसंबर को रिलीज हुई है।
फिल्म एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा दिया है। फिल्म एनिमल ने अपनी रिलीज के दिन ही मजबूत शुरुआत की थी। फ‍िल्‍म ने 63.80 करोड़ रुपये की कमाई की थी। छह दिनों के अंदर ही फिल्म एनिमल 300 करोड़ के क्लब में एनिमल शामिल हो गई है। फिल्म में रणबीर कपूर लीड रोल में नजर आए हैं तो वहीं अनिल कपूर ने उनके पिता का किरदार निभाया है। इसके अलावा फिल्म में रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी भी अहम भूमिका निभाते नजर आए हैं।
एनिमल’ ने छह दिन में शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ और ‘पठान’ का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। ‘पठान’ ने रिलीज के छठे दिन 25.5 करोड़ का बिजनेस किया था, जबकि ‘जवान’ ने 24 करोड़ की कमाई थी। हालांकि, रिकॉर्ड के मामले में ‘एनिमल’ सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ से थोड़ी पीछे रह गई। रिलीज के छठे दिन ‘गदर 2’ ने 32.37 करोड़ का कारोबार किया था।

Leave a Reply