‘The Buckingham Murders’ का आधिकारिक पोस्टर हुआ रिलीज

मुंबई। फिल्म ‘जाने जान’ से ओटीटी डेब्यू करने वाली अभिनेत्री करीना कपूर खान (Actress Kareena Kapoor Khan) अपनी आगामी ओटीटी रिलीज को लेकर सुर्खियों में हैं। अभिनेत्री फिल्म ‘द बकिंघम मर्डर’ में नजर आने वाली हैं, जो हंसल मेहता के निर्देशन में बनी हैं। करीना की ये फिल्म घोषणा के बाद से काफी चर्चा में बनी हुई है। मंगलवार को ‘The Buckingham Murder’ के निर्माताओं ने फिल्म का पहला आधिकारिक पोस्टर जारी किया। इस पोस्टर में फिल्म से करीना कपूर के पहले लुक का भी अनावरण किया गया। बता दें, फिल्म की रिलीज डेट अभी सामने नहीं आई है। लेकिन “BFI London Film Festival 2023” में ‘द बकिंघम मर्डर’ का वर्ल्ड प्रीमियर किया जा चुका है, जो दर्शकों को काफी पसंद आया है। फिल्म फेस्टिवल में फिल्म को दर्शकों से स्टैंडिंग ओवेशन मिला था।

फिल्म के पहले आधिकारिक पोस्टर (Official Poster) के साथ करीना कपूर खान के पहले लुक को जारी किया गया है। पोस्टर में, 3 पुलिसवालों ने मिलकर करीना कपूर को पकड़ा हुआ है। करीना इस फिल्म में एक जासूस और माँ ‘जस भामरा’ का किरदार निभा रही हैं, जो अपने बच्चे को खो चुकी हैं और अब उन्हें एक 10 साल के बच्चे की हत्या की जांच करनी है। अभिनेत्री अपने करियर की सबसे अलग भूमिका निभाने वाली है। उन्हें इस शेडी किरदार को निभाते हुए देखना एक अलग अनुभव होने वाला है।

करीना कपूर खान ने हाल ही में फिल्म से सेट से कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी। अभिनेत्री ने इन तस्वीरों के साथ लिखे कैप्शन में बताया था कि वह पिछले 23 साल से एक जासूस की भूमिका निभाना चाहती हैं। जस भामरा का किरदार निभाने के सफर के बारे में करीना ने लिखा, ‘जस एक ऐसा किरदार था जिसे निभाने का मैं पिछले 23 सालों से इंतजार कर रही थी। मैं बस वह जासूस महिला बनने के लिए मर रही थी। हंसल और एकता द्वारा मुझे दिए गए 25 पन्नों के सारांश को मैंने रात 1 बजे पढ़ना शुरू किया, और मुझे पता था कि मुझे वह महिला मिल गई है जो मैं बनना चाहती थी।’

Leave a Reply