पहले दिन ही शाहरुख खान की ‘जवान’ ने किया खेला, ताबड़तोड़ कमाई

मुम्बई। बॉलीवुड के किंग खान (King Khan) शाहरुख खान और नयनतारा स्टारर फिल्म ‘जवान’ 7 सितंबर को रिलीज हो गई। फिल्म को कमाल का रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म की पहले दिन ही छप्परफाड़ कमाई हुई है और कई पुराने रिकॉर्ड्स तोड़ते हुए शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ने कई नए रिकॉर्ड्स बनाए हैं। फैंस के बीच फिल्म को लेकर काफी बज बना हुआ है। फिल्म को लेकर ट्विटर (Twitter) पर चर्चाएं तेज हैं। एटली कुमार (Atlee Kumar) के निर्देशन में बनी फिल्म ‘जवान’ का क्रेज देश ही नहीं विदेश में देखने को मिल रहा है। साल 2023 में ‘पठान’ के बाद बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर धमाल मचाने वाली ‘जवान’ शाहरुख खान की दूसरी फिल्म बन गई है। पहले दिन की कमाई भी बंपर हुई है। शाहरुख खान, नयनतारा और विजय सेतुपति की दमदार एक्टिंग के दम पर पहले दिन ही फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई का अनुमान लगाया था और ये सच साबित हुआ है। फिल्म ने धमाकेदार तरीके से कमाई करते हुए ‘गदर 2’ और ‘पठान’ की पहले दिन की कमाई का बंपर रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है।

फिल्म ने सिर्फ हिंदी रिलीज से 65 करोड़ की कमाई की। फिल्म को तामित और तेलुगू में भी रिलीज किया गया था। तामिल में इसकी कमाई 5 करोड़ और तेलुगु में भी 5 करोड़ हुई। शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ ने पहले दिन 70.50 रुपये की बंपर कमाई से सभी को पीछे छोड़ दिया था। अब शाहरुख खान की दूसरी फिल्म ‘जवान’ वे  ‘पठान’ को भी पीछे छोड़ दिया है। वहीं सनी देओल (Sunny Deol) की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘गदर 2’ की बात करें तो फिल्म ने 40.1 करोड़ की कमाई की थी, दूसरे और तीसरे दिन बढ़ गई। 

फिल्म ‘जवान’ की कमाई वीकेंड पर और बढ़ने की उम्मीद है। शनिवार और रविवार को फिल्म की कमाई काफी ज्यादा बढ़ सकती है। दुनियाभर में हुई ‘जवान’ की पहले दिन की कमाई की बात करें तो ये आंकड़ा 132 से 140 करोड़ के बीच हो सकता है। शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘जवान’ बीते दिन यानी 7 सितंबर को रिलीज हो गई है। शाहरुख के अलावा फिल्म में साउथ एक्ट्रेस नैयनतारा (South actress Nayantara) नजर आ रही हैं। वहीं फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का भी एक कैमियो है। इसके अलावा विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) निगेटिव रोल में नजर आएंगे। सुनील ग्रोवर और एजाज खान जैसे एक्टर्स भी फिल्म का हिस्सा हैं। फिल्म के डायलॉग्स लोगों का दिल जीत रहे हैं। लोगों को शाहरुख खान से लेकर नयनतारा का स्टाल खूब पसंद आ रहा है।

Leave a Reply