RCP सिंह के रिश्तेदार को मारी गई गोली

बिहार। पूर्व केंद्रीय मंत्री (Former Union Minister) और भाजपा नेता आरसीपी सिंह (BJP leader RCP Singh) के रिश्तेदार को नालंदा जिले में कथित तौर पर गोली मार दी गई। अब, सिंह ने आरोप लगाया है कि हमलावर “जेडी (यू) का है”। डीएसपी प्रदीप कुमार (DSP Pradeep Kumar) ने कहा कि हमें जानकारी मिली कि नालंदा जिले के धरहरा गांव में प्रगति कुमार उर्फ ​​पिंटू (Pragati Kumar alias Pintu) नामक व्यक्ति को गोली मार दी गई। पुलिस स्टेशन से एक टीम को अस्पताल भेजा गया और पुलिस की दूसरी टीम धरहरा गांव में है। जांच जारी है पहचाने गए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई चल रही है। इस बीच, पीड़ित का इलाज कर रहे एक डॉक्टर ने कहा कि वह ठीक है और उसे इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है।

इस घटना के बाद आरसीपी सिंह ने नीतीश सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि जिस पर गोली चलाई गई वह मेरा करीबी रिश्तेदार है…वह मुझसे मिलने आता रहता है। आज भी वह मुझसे मिलने आया। लेकिन जब वह मुझसे मिले तो उन्हें मारने की कोशिश की गई। उसे गोली मार दी गई और उससे कहा गया कि उसे मेरा साथ छोड़ देना चाहिए नहीं तो उसे मार दिया जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने दावा किया कि वह (पीड़ित) एक ऐसे व्यक्ति का नाम ले रहा है जो जदयू से है। अपना हमला जारी रखते हुए उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार में राजनीतिक रूप से लड़ने की हिम्मत नहीं है इसलिए वे (जद(यू)) मेरे रिश्तेदारों पर हमला कर रहे हैं और उनसे कह रहे हैं कि वे मुझे बर्बाद कर देंगे। बिहार में गुंडाराज चल रहा है।

भाजपा नेता ने कहा कि उनके रिश्तेदार मुस्तफापुर गांव में अस्थावां विधानसभा क्षेत्र (Temporary Assembly Constituency) की बैठक से वापस आ रहे थे, तभी उन्हें गोली मार दी गई। उन्होंने इस घटना के लिए सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) की पार्टी को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा, “नालंदा जिले में हमारी बढ़ती ताकत को देखकर जेडीयू पूरी तरह से डर गई है। यही कारण है कि हमारे रिश्तेदार को जेडीयू ने निशाना बनाकर गोली मारी है।”

Leave a Reply