स्‍कोडा ऑटो इंडिया ने अगस्‍त 2023 के लिये एक्‍सचेंज कार्निवल लॉन्‍च किया

जमशेदपुर मॉडल अपडेट्स और ग्राहक सेवा की पहलों को जारी रखते हुए, स्‍कोडा ऑटो इंडिया (Skoda Auto India) ने अगस्‍त 2023 के लिये एक्‍सचेंज कार्निवल लॉन्‍च किया है। इसमें ग्राहक के लिये फायदेमंद कई डील्‍स, डिस्‍काउंट्स और सर्विस, मेंटेनेन्‍स तथा वारंटी के पैकेजेस शामिल हैं, जो उनकी नई स्‍कोडा कारों का मालिक बनने के अनुभव को और भी बेहतर बनाएंगे। 

इस एक्‍सचेंज कार्निवल (Exchange Carnival) का मकसद स्‍कोडा खरीदने की चाहत रखने वाले ग्राहकों को स्‍वामित्‍व का बेहतरीन अनुभव और महत्‍व प्रदान करना है। अगस्‍त 2023 के लिये एक्‍सचेंज कार्निवल सुनिश्चित करता है कि ग्राहकों को कार खरीदने और एक्‍सचेंज करने का यादगार तथा उच्‍च महत्‍व वाला अनुभव मिले और इसके लिये मेंटेनेन्‍स और वारंटी(warranty ) के कुछ बेजोड़ पैकेज ऑफर(Package Offer) किये गये हैं, जो सुनिश्चित करते हैं कि ग्राहक स्‍कोडा की कारों का मजा लेते रहें और स्‍वामित्‍व का अनुभव परेशानी से मुक्‍त रहे। 

एक्‍सचेंज कार्निवल के तहत, स्‍कोडा ऑटो इंडिया 60,000 रूपये तक के फायदे और 70,000 रूपये तक के कॉर्पोरेट फायदों की पेशकश कर रही है। इच्‍छा होने पर ग्राहक अपनी मौजूदा कार लेकर आ सकता है और स्‍कोडा लेकर लौट सकता है, वह भी सबसे तेज और परेशानी से मुक्‍त, सिंगल विंडो, सिंगल-टाइम एक्‍सचेंज, खरीदी एवं डॉक्‍यूमेंटेशन ( Documentation)के अनुभव के साथ। इसमें मौजूदा कार का उच्‍चतम संभव मूल्‍य मिलता है और ब्राण्‍ड न्‍यू स्‍कोडा के लिए वे कुछ खरीदारी लाभ, मेंटेनेन्‍स और वारंटी पैकेज प्राप्‍त कर सकते हैं। 

इस एक्‍सचेंज कार्निवल में पुरानी कारों के लिये सबसे अच्‍छे दामों के अलावा, ग्राहकों को नई स्‍कोडा कारों के लिये 4 साल का कॉम्‍प्‍लीमेंटरी सर्विस और मेंटेनेन्‍स पैकेज भी मिलेगा। इसके अलावा, ग्राहकों को 4000 रूपये तक के विस्‍तारित वारंटी के फायदे भी मिलेंगे और इस तरह यह एक्‍सचेंज कार्निवल अपनी पुरानी कारों के लिये पूरे दाम पाने और स्‍कोडा के स्‍वामित्‍व के बेजोड़ अनुभव के लिये वारंटी तथा मेंटेनेन्‍स के पैकेज लेने का बिलकुल सही समय है।

Leave a Reply