छात्र की हत्या के आरोप में दो गिरफ्तार

दिल्ली विश्वविद्यालय (डीयू) के प्रथम वर्ष के एक छात्र की दक्षिण परिसर (साउथ कैंपस) में आर्यभट्ट कॉलेज के बाहर चाकू मारकर हत्या किए जाने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि आरोपियों की पहचान दिल्ली के बिंदापुर इलाका निवासी राहुल (19) और जनकपुरी निवासी हारून (19) के रूप में की गई है।

दिल्ली यूनिवर्सिटी कैंपस मर्डर केस में ताजा घटनाक्रम में पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज बरामद किया है, जिसमें आरोपी को दोपहिया वाहनों पर भागते हुए देखा जा सकता है। दिल्ली विश्वविद्यालय के प्रथम वर्ष के एक छात्र की रविवार को साउथ कैंपस में आर्यभट्ट कॉलेज के बाहर कथित तौर पर चाकू मारकर हत्या कर दी गई, क्योंकि उसने अपनी प्रेमिका को एक अन्य छात्र द्वारा परेशान किए जाने पर आपत्ति जताई थी।

दिल्ली विश्वविद्यालय के एक छात्र के कॉलेज के बाहर मारे जाने के बाद उसके पिता सोमवार को पत्रकारों से बात करते हुए फूट-फूट कर रो पड़े। साउथ कैंपस में आर्यभट्ट कॉलेज के प्रथम वर्ष के छात्र 19 वर्षीय निखिल चौहान की रविवार को कथित तौर पर साथी छात्रों ने झगड़े के बाद चाकू मारकर हत्या कर दी थी।

कॉलेज गेट के बाहर उन पर हमला किया गया। अस्पताल में किशोर को मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने कहा कि माना जा रहा है कि निखिल जिस लड़की को डेट कर रहा था, उसके साथ किसी ने दुर्व्यवहार किया था। निखिल के पिता संजय चौहान आज सुबह मीडिया से इस दर्दनाक घटना के बारे में बात करते हुए भावुक हो गये।

Leave a Reply