धर्मान्तरण बर्दाश्त नही: राजेश शुक्ला

किच्छा। देवभूमि में धर्मांतरण कराने वालों की खैर नहीं तथा किच्छा के आजादनगर वार्ड नंबर 2 में धर्मांतरण कराने का प्रयास करने वाली ईसाई मिशनरी के लोग दुनिया के किसी भी कोने में हों। उन्हें हमारी पुलिस ढूंढ कर लाएगी और सजा दिलाएगी।
उक्त उद्गार आज किच्छा के आजादनगर में 7 जून को अमेरिका से आए ईसाई मिशनरी के लोगों द्वारा 20 हिंदुओं को गुमराह कर ईसाई बनाने के प्रयास का भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा पर्दाफाश करने पर आज किच्छा पुलिस द्वारा जबरन धर्मांतरण 3/5 धारा के अंतर्गत मुकदमा कायम करने पर किच्छा के पूर्व विधायक राजेश शुक्ला ने प्रेस वार्ता के दौरान जानकारी देते हुए बताया।
पूर्व विधायक राजेश शुक्ला ने कहा कि किच्छा विधानसभा क्षेत्र उत्तरप्रदेश की सीमा से लगा हुआ है तथा हमारे जिला से नेपाल की सीमा लगती है, भाजपा के आजादनगर के पूर्व प्रधान एवं वर्तमान पार्षद प्रतिनिधि राजकुमार कोली को राजीव भारद्वाज के साथ ग्रामीणों ने सूचना दी कि अमेरिका से आए हुए तीन ईसाई ग्राम में 20 लोगों को लालच देकर हिंदू से ईसाई बनाने का षड्यंत्र रच रहे हैं, तत्काल राजकुमार कोली की सूचना पर नगरअध्यक्ष मोहन सक्सेना व अन्य भाजपा कार्यकर्ता पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे तब तक उन लोगों ने तीनों ईसाइयों को वहां से पिछले दरवाजे से भगा दिया इसकी पूरी वीडियो व फोटोग्राफी भाजपा कार्यकर्ताओं ने कर ली, जहां इन सबके दावत की व्यवस्था 20 गुमराह हिंदू व ईसाई मिशनरी के लोगों की फोटो वीडियो मौजूद है।
पूर्व विधायक राजेश शुक्ला ने बताया कि इस संबंध में सभी तथ्यों से माननीय मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी एवं अन्य पुलिस अधिकारियों को अवगत कराया गया, मुकदमा कायम हो चुका है। ज्ञातव्य हो कि धर्मांतरण विरोधी कानून पुष्कर सिंह धामी सरकार लेकर आई है तथा किसी भी सूरत में देवभूमि में धर्मांतरण का कुत्सित प्रयास सफल नहीं होने दिया जाएगा तथा ऐसे तत्वों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी। प्रेस वार्ता में पूर्व विधायक राजेश शुक्ला के साथ नगर अध्यक्ष मनमोहन सक्सेना, सभासद संदीप अरोरा, राजकुमार कोली, महामंत्री मुकेश कोली, नितिन बाल्मीकि, सुरेन्द्र चौधरी आदि कार्यकर्ता मौजूद थे।

Leave a Reply