बजरंग पूनिया अपने नए पोस्ट को लेकर चर्चा में

भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष और भाजपा सांसद ब्रजभूषण शरण सिंह के खिलाफ धरने पर पहलवानों के साथ बैठे बजरंग पूनिया अपने एक नए पोस्ट को लेकर चर्चा में आ गए हैं।

दरअसल इंस्टा पर किए गए पोस्ट में उन्होंने बजरंग दल को सपोर्ट किया, हालांकि बाद में उन्होंने इस पोस्ट को डिलीट भी कर दिया। इस पोस्ट में बजरंग ने लिका था, ‘मैं बजरंगी हूं, मैं बजरंग दल को सपोर्ट करता हूं. जय श्री राम।’
इसके साथ ही इस पोस्ट के जरिये लोगों से भी अपील की गई थी कि सभी बजरंगी भाई इसे अपनी व्हाट्सएप पर डीपी और स्टेटस के तौर पर लगाएं। हालांकि कुछ ही देर में उन्होंने इस पोस्ट को हटा दिया।

ओलंपिक पदक विजेता बजरंग पूनिया, विनेश फोगाट, साक्षी मलिक सहित कई और पहलवान पिछले कुछ समय से भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष ब्रजभूषण शरण सिंह के खिलाफ दिल्ली जंतर-मंतर पर धरने पर बैठे हुए हैं।कुछ महिला पहलवानों ने ब्रजभूषण सिंह के खिलाफ यौन शोषण के आरोप लगाए हैं, इनमें से एक नाबालिग महिला पहलवान भी है।

पहलवानों के समर्थन में कई किसान संगठन आ गए हैं। रविवार को भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत सहित कई नेताओं ने ब्रजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी की मांग की।

Leave a Reply