ठाकुर ने कहा, भाषाई संस्कार में कांग्रेसी नेता न्यूनतम स्तर पर आ चुके हैं

कांग्रेस अध्यक्ष के बयान पर भारतीय जनता पार्टी ने पलटवार किया है। भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने खरगे के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि उनको देश से माफी मांगनी चाहिए। बता दें मल्लिकार्जुन खरगे ने गुरुवार को एक जनसभा के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विवादित बयान दिया है। ठाकुर ने कहा कि भाषाई संस्कार में कांग्रेसी नेता न्यूनतम स्तर पर आ चुके हैं। प्रधानमन्त्री जी के लिए ऐसी भाषा इनकी घबराहट, खोते जनाधार, चुनाव दर चुनाव मिलती हार से पैदा हुई हताशा दिखाती है। कांग्रेसियों, देश माफ़ नहीं करेगा।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि मल्लिकार्जुन खड़गे का बयान इस बात का प्रतिबिंब है कि गांधी परिवार पीएम के बारे में क्या महसूस करता है… उन्होंने स्पष्टीकरण दिया कि वह भाजपा की विचारधारा पर हमला कर रहे हैं। भाजपा की विचारधारा राष्ट्र पहले है। तो क्या वह कह रहे हैं कि वह पीएम मोदी पर हमला नहीं कर रहे थे, बल्कि वह भारत पर हमला कर रहे थे।

खरगे ने कहा कि मोदी जहरीले सांप जैसे हैं। जहर चखेंगे तो आप मर जाएंगे। उनका यह बयान ऐसे समय आया है, जब कर्नाटक में विधानसभा चुनाव होने हैं। खरगे ने आगे पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि वो अच्छे इंसान हैं। मोदी जी ने जो दिया है, उसे हम देखेंगे। बता दें कि 224 विधानसभा सीटों के लिए 10 मई को चुनाव होना है। 13 मई को चुनाव के नतीजे घोषित किए जाएंगे।

Leave a Reply