निकाय और फिर लोकसभा चुनाव में कमल ही कमल खिलाना है

गोरखपुर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नगर निकाय चुनाव के मद्देनजर कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए  कहा कि हमें पहले निकाय और फिर लोकसभा चुनाव में कमल ही कमल खिलाना है जिसके लिए रणनीति बननी अभी से प्रारंभ हो जानी चाहिए।

गोरखपुर स्थित हिंदुस्तान उर्वरक एवं रसायन लिमिटेड खाद कारखाना के मैदान पर करीब 1046 करोड़ रुपये की लागत वाले 258 विकास कार्यों का शिलान्यास व लोकार्पण करने के बाद श्री योगी ने कहा कि गोरखपुर की तीन लोक सभा और नौ विधानसभा सीटों पर विजय के बाद नगर निगम, नगर पालिका और नगर पंचायतों की सीट भी भाजपा की झोली में आए, इसके लिए हमें रणनीति बनानी होगी।

उन्होंने कहा कि हमें संकल्प लेना होगा कि कमल निशान जिसके पास होगा वह हर एक नागरिक का प्रत्याशी होगा । इसी संकल्प के साथ हम आगे बढ़ेंगे तो न कोई विकास बाधित कर पाएगा और न ही सुरक्षा में सेंध लगा पाएगा। योजनाओं के लाभ से भी कोई वंचित नहीं कर पाएगा।

योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सकारात्मक सोच का संचार हर एक तबके तक पहुंचाने की आवश्यकता है। इसी सोच के साथ भाजपा हर एक स्तर पर काम कर रही है। ग्राम पंचायत से लेकर विधानसभा और लोकसभा स्तर तक यह कार्य दिख रहा है। पहली बार गोरखपुर की सभी नौ विधानसभा सीटों पर भाजपा की जीत यह दर्शाता है कि गोरखपुर विकास चाहता है।

उन्होंने कहा कि विकास और जनकल्याण को आगे बढ़ाने में सफलता इसीलिए मिल रही है कि यहां डबल इंजन की सरकार होने के साथ ब्लॉक व निकाय स्तर तक भाजपा के कार्यकर्ता हैं। इससे लोगों को योजनाओं का लाभ मिलने में आसानी हो रही है। हमें यह समझना होगा कि एक भी कड़ी कमजोर होने पर जनहित के सभी कार्य प्रभावित होते हैं।

Leave a Reply