तमन्ना भाटिया मिंत्रा की बनी ब्रांड एम्बेसेडर

नयी दिल्ली।जानी मानी फिल्म अभेनेत्री तमन्ना भाटिया जो सभी फैशन ट्रेंड के साथ हमेशा एक कदम आगे रहती हैं और कई लोगों के लिए फैशन आइकॉन हैं।

तमन्ना को हाल ही वस्त्रों की शॉपिंग श्रृंखला मिंत्रा के नवीनतम अभियान ‘बी एक्स्ट्राआर्डिनरी एवरी डे’ के चेहरे के रूप में विजय देवरकोंडा के साथ देखा गया है। ब्रांड द्वारा जारी किए गए नवीनतम वीडियो में हम देख सकते हैं कि तमन्ना कैमरे के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ शॉट देते हुए शूटिंग के दौरान बेहद शांत और संयमित दिखाई दे रही है।

जैसे ही कैमरा बंद होता है, अभिनेत्री दिल खोलकर हंसती हुई दिखाई देती है और अपनी टीम के साथ कुछ मजेदार पल बिताती है। वह शूटिंग के लिए जाते समय अपने प्रशंसकों का हाथ हिलाकर अभिवादन करती है। वीडियो में उनका फैशन हर मूड और मौसम से पूरी तरह मेल खाता है।

यह बीटीएस पूरे भारत में पैन-इंडिया स्टार पर अनफल्टिर्ड साइड में दिखाता है। दुनिया भर में भाटिया की प्रशंसक मौजूद है और नवीनतम फैशन ट्रेंड्स के लिए उनकी पैनेच और उनके अलग-अलग किरदारों के साथ आन-स्क्रीन बहुमुखी प्रतिभा उन्हें लेटेस्ट कैंपेन के लिए सबसे अच्छी पसंद बनाती है।

अभिनेत्री हाल-फिलहाल हैदराबाद में चिरंजीवी के साथ अपनी आगामी फिल्म ‘भोला शंकर’ की शूंटिग कर रही हैं। इसके अलावा उनके पास जी करदा, लस्ट स्टोरीज, भोला शंकर, जेलर और सुजॉय घोष के साथ काम करते नजर आयेंगी।

Leave a Reply