सिसोदिया का आरोप ,  दिल्ली को कूड़े के ढेर में भाजपा ने किया तब्दील 

नयी दिल्ली । दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भाजपा पर 17 सालों में दिल्ली को कूड़ाघर में तब्दील करने का आरोप लगाते हुए कहा कि निगम में अपनी हार निश्चित देखकर कूड़े के पहाड़ों की ऊंचाई कम दिखाने के लिए उसे इधर-उधर फैलाने का काम कर रही है।

सिसोदिया ने बुधवार को गाजीपुर स्थित कूड़े के पहाड़ स्थल का दौरा कर कहा कि भाजपा चुनाव हारने के डर से अब आनन-फानन में जो भी कर रही है वह जनता के लिए बेहद खतरनाक है। उन्होंने कहा कि भाजपा से कूड़े का पहाड़ तो कम नहीं हुआ लेकिन अपने इस नाकामी को छिपाने के लिए आस-पास के खाली जगह में कूड़ा फैलाना शुरू कर दिया और कूड़े के पहाड़ की ऊंचाई को कम दिखाने के चक्कर में यहां आस-पास के इलाके में खाली पड़े जगह में कूड़ा भर दिया।

उन्होंने कहा कि भाजपा की इस करतूत से मंडी की दीवार गिर गई और इसके साथ यहां मौजूद प्याऊ भी इसकी चपेट में आ गया लेकिन गनीमत है कि किसी के जान-माल का कोई नुक्सान नहीं हुओ यहां की जनता भाजपा से त्रस्त हो चुकी है और उन्हें निगम से निकाल फेंकेगीे उन्होंने कहा कि निगम में भी आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी और दिल्ली से कूड़ों के इन पहाड़ों को खत्म किया जायेगा।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल खुद इंजीनियर है और उनके पास ब्लू-प्रिंट है कि कैसे न सिर्फ गाजीपुर बल्कि पूरे दिल्ली में कूड़े के पहाड़ों को खत्म किया जायेगा, उनका निस्तारण किया जायेगा। सिसोदिया ने कहा कि कूड़े के कारण पूरी दिल्ली का बुरा हाल है।

भाजपा ने पिछले 17 सालों में दिल्ली को कूड़े का ढेर बना दिया है। इस बार दिल्ली की जनता दिल्ली से कूड़े के साथ भाजपा का सफाया करने के लिए वोट करेगीे उन्होंने कहा कि भाजपा की नियत में ही नहीं है कि दिल्ली से कूड़े के ये पहाड़ खत्म होे उन्होंने कहा कि दिल्ली से सारे कूड़े के पहाड़ साफ हो सकते है लेकिन उसके लिए अपने दिमाग का कूड़ा निकाल कर इमानदारी से काम करने कि जरुरत है।

Leave a Reply