लापता इलेक्ट्रिकल कारोबारी का शव नहर से बरामद

हल्द्वानी । कुछ दिन पहले लापता हुए इलेक्ट्रिकल कारोबारी का शव पुलिस ने आरटीओ रोड क्षेत्र में नहर से बरामद किया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
हाईडिल गेट में इलेक्ट्रॉनिक की दुकान चलाने वाला पॉलीसेट निवासी संतोष कुमार (43) पुत्र स्वर्गीय नंदा बल्लभ बीती 13 सितम्बर की प्रात: घर से दुकान जाने की बात कहकर निकले, लेकिन वापस नहीं लौटे।

खोजबीन के बाद भी सुराग न लगने पर परिजनों ने काठगोदाम थाना पुलिस में उनकी गुमशुदगी दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस व्यवस्था की तलाश में जुट गई। बीते दिवस पुलिस को व्यवसायी की स्कूटी चंबल पुल के पास नहर किनारे खड़ी मिली। इसके बाद उसके नहर में गिरने की आशंका जताई जा रही थी।

इस पर पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली। जिसमें कारोबारी के स्कूटी खड़ी करना और मोबाइल गिरना सामने आया। आशंका जताई जा रही है कि मोबाइल उठाने के प्रयास में संभव कारोबारी नहर में गिर गया होगा।

इसी आशंका के चलते पुलिस ने नहर में कारोबारी की तलाश की। शुक्रवार को संतोष का शव पुलिस को आरटीओ रोड क्षेत्र में सिंचाई गूल में पड$ा मिला। इस सूचना से परिजनों में हड़कंप मच गया।

काठगोदाम एसओ प्रमोद पाठक का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। प्रथम दृष्टया कारोबारी की मौत नहर में गिरने से होना प्रतीत हो रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा।

Leave a Reply