कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल के यमुना कॉलोनीआवास पर विरोध प्रदर्शन

घोटालों की सीबीआई से जांच की मांग

देहरादून। उत्तराखंड विधानसभा भर्ती घोटाले में CBI मांग को लेकर छात्र संघटन , यूवा विंग,उत्तराखंड ने विरोध प्रदर्शन किया। कैबिनेट मंत्री प्रेम चंद अग्रवाल के आवास का घेराव किया।

कार्यक्रम में प्रदेश समन्वयक जोत सिंह बिष्ट जी ने कहा 2001 से लेकर 2022 तक कांग्रेस और बीजेपी की सरकार रही है और उनके विधानसभा अध्यक्षों ने सिर्फ और सिर्फ भाई भतीजावाद करके विधान सभा , सचिवालय में गलत तरीके से नियुक्ति देने का काम किया ।

उत्तराखंड में इतना बड़ा भ्रष्टाचार संवैधानिक पद पर बैठे अध्यक्षों ने किया जो बहुत ही शर्मनाक है आम आदमी पार्टी की मांग है की भर्ती घोटाले में CBI , वह रिटायर जज से जांच हो और दोषियों को जेल भेजा जाए।
कांग्रेस और बीजेपी दोनों एक दूसरे के ऊपर आरोप लगाकर अपना पल्ला झाड़ने का काम कर रहे हैं जबकि दोनों ही सरकारों में ताबड़तोड़ भर्तियों में घोटाले हुए हैं।
इस मौके पर सह प्रभारी आरती राणा छात्र संगठन, युवा विंग के अध्यक्ष नितिन जोशी , उमा सिसोदिया कमलेश रमन सतीश शर्मा सागर हांडा, सीपी सिंह , कॉर्डिनेटर अजय बडसीवाल, विपिन खन्ना, स्यामबाबू पांडे, पंकज अरोड़ा, , प्रभारी रितिक राणा, अंशुल शर्मा,आरूषी, जय कश्यप, कारण, अमित विश्नोई, इकबाल, और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply