डोईवाला की युवती का फंदे से लटका मिला शव

रुडक़ी। डोईवाला की एक युवती का शव रुडक़ी के रामनगर के एक कमरे से फंदे से लटका मिला है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है।

पुलिस ने मामले से परिजनों को भी अवगत करा दिया है। पुलिस ने कमरे से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मकान मालिक व आसपास के लोगों से जानकारी जुटाने के साथ ही मामले की छानबीन शुरू कर दी है। मृतक युवती किराये के कमरे में रहकर भगवानपुर स्थित एक फैक्टरी में काम करती थी।

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के रामनगर में देहरादून जनपद के डोईवाला निवासी मोनिका पुत्री महेंद्र सिंह किराए का मकान लेकर रह रही थी। बताया गया है कि युवती भगवानपुर स्थित एक कंपनी में नौकरी करती थी। पुलिस के मुताबिक मकान मालिक ने बताया कि कुछ दिन पहले ही युवती उनके यहां किराए पर रहने के लिए आई थी। शनिवार की दोपहर को पुलिस को सूचना मिली कि रामनगर में एक युवती ने आत्महत्या कर ली है। सूचना मिलते ही एएसपी रेखा यादव पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंची। पुलिस ने दरवाजा खोलकर देखा तो युवती का शव फंदे से लटका हुआ था। पुलिस ने शव को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है। पुलिस ने मकान मालिक व आसपास के लोगों से मामले की बाबत जानकारी जुटाई। बताया गया है कि पुलिस ने कमरे से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है। जिसमें माता—पिता को आई लव यू लिखने के साथ ही कुछ परेशान होने की बात लिखते हुए ईश्वर से माफी भी मांगी गई है।
गंगनहर कोतवाली के एसएसआई अभिनव शर्मा ने बताया कि रामनगर स्थित एक मकान से फंदे से लटका हुआ शव मिला है। शव की शिनाख्त मोनिका निवासी डोईवाला के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि मामले की जानकारी मृतका के परिजनों को दे दी गई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। उन्होंने सुसाइड नोट मिलने की पुष्टि की है।

Leave a Reply