कार खाई में गिरी, दो जवानों की मौत

पिथौरागढ़ । जिला मुख्यालय पिथौरागढ़ से भुरमुणी गांव जा रही एक अल्टो कार खाई में गिरने से दो जवानों की मौत हो गई जबकि तीन अन्य लोग घायल हो गए। मृतक दोनों जवान इन दिनों अवकाश पर घर आए थे, जिनमें एक सेना तथा एक आईटीबीपी का जवान बताया जा रहा है। हादसे से क्षेत्र में शोक की लहर है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बृहस्पतिवार की देर शाम करीब 8 बजे अल्टो कार संख्या यूए 05-2995 पिथौरागढ़ बाजार से भुरमुणी के लिए जा रही थी। कार में पांच लोग सवार थे। इसी दौरान गांव पहुंचने से पूर्व एकाएक कार दुर्घटनाग्रस्त होकर खाई में गिर गई।

हादसे में आईटीबीपी में तैनात पंकज सिंह खडायत उम्र 27 वर्ष पुत्र पुष्कर सिंह खडायत निवासी भुरमुणी, पिथौरागढ़ तथा सेना में तैनात नीरज सिंह धानिक उम्र 32 वर्ष पुत्र स्व. होशियार सिंह धानिक की मौके पर ही मौत हो गई।

इस हादसे से दोनों जवानों के परिजन सदमे में हैं और क्षेत्र में शोक की लहर है। वहीं हादसे में पंकज बोरा उम्र 26 वर्ष पुत्र अर्जुन सिंह बोरा व विपिन सिंह त्रिलोक सिंह निवासी भुरमुणी तथा कमल पांडे पुत्र गोविंद पांडे हादसे में घायल हो गए। इनमें से दो घायलों का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है जबकि एक को मामूली चोट होने पर डिस्चार्ज कर दिया गया है।

Leave a Reply