महाराष्ट्र : शिव सेना के कार्यकर्ताओं ने सांसद के आवास के बाहर किया हंगामा

मुंबई। महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में शिव सेना के कार्यकर्ताओं ने लोकसभा सांसद नवनीत राणा के आवास के बाहर हनुमान चालिसा के पाठ को लेकर शनिवार को जोरदार हंगामा किया जिसके बाद भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

श्रीमती राणा ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के आवास मातोश्री के सामने हनुमान चालीसा का पाठ करने की घोषणा थी। इसके बाद काफी संख्या में शिव सेना के कार्यकर्ता राणा के आवास के बाहर इकत्र हो गए। इससे पहले सांसद ने घोषणा की थी कि वह सुबह नौ बजे मातोश्री पहुंचेंगी और हनुमान चालीसा का पाठ करेंगी।

इसके बाद शिवसेना के कार्यकर्ता उनके आवास के बाहर पहुंच कर प्रदर्शन करने लगे, जिसके कारण वह अपने आवास से बाहर नहीं निकल सकीं। प्रदर्शन के मद्देजनर मुंबई के खार स्थित श्रीमती राणा के आवास के बाहर भारी पुलिस बल की मौजूद है।

पुलिस ने किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए मुख्यमंत्री के आवास के साथ-साथ कलानगर इलाके में सुरक्षा बलों को तैनात किया है। उधर, पुलिस ने सांसद राणा को शुक्रवार को दंड प्रक्रिया संहिता (सीआरपीसी) की धारा 149 के तहत नोटिस दिया था, जिसमें कहा गया था कि वह शांति भंग करने की कोशिश न करें और कानून व्यवस्था को बनाए रखें।

Leave a Reply