डोईवाला में भाजपा की अब तक की सबसे बड़ी जीत

डोईवाला। डोईवाला में भाजपा प्रत्याशी बृजभूषण गैराला की बड़ी जीत से भाजपाई गद हो गए।भाजपा प्रत्याशी बृजभूषण गैरोला ने कांग्रेस प्रत्याशी गौरव चौधरी (गिन्नी) को आमने-सामने की टक्कर में कुल 28,891 वोटों से हराकर डोईवाला में अब तक की सबसे बड़ी जीत दर्ज की।

भाजपा को डोईवाला में कुल 64,158 वोट और कांग्रेस को कुल 35,267 वोट मिले। डोईवाला में कांग्रेस, भाजपा, आप, सपा, बसपा पार्टी सहित कुल 12 प्रत्याशी मैदान में थे। लेकिन एक बार फिर डोईवाला की जनता ने भाजपा पर विश्वास जताया है। राज्य गठन से लेकर अब तक यह भाजपा की सबसे बड़ी जीत है।

इस बार साइलेंट वोटरों ने विशेषज्ञों को भी हैरान कर दिया था। जिस कारण बड़े राजनैतिक पंडित भी चुनावी नतीजों की भविष्यवाणी करने से बच रहे थे। लेकिन नतीजों से साफ है कि डोईवाला हॉट सीट पर भाजपा एक बार फिर विजयी हो गई है।

भाजपा के पक्ष में रुझान आने के साथ ही लोग फोन पर एक दूसरे को जीत की बधाई देते रहे। नतीजें घोषित होने के बाद भाजपाइयों ने एक-दूसरे को बधाई देते हुए होली और दीपावली एक साथ मनाई। भाजपा की प्रचंड जीत का जश्न पूरे डोईवाला में भाजपाइयों द्वारा मनाया गया।

भाजपाई अपने पक्ष में रुझान आने के बाद मतगणना स्थल के बाहर ही मौजूद हो गए थे। जहां जीत के बाद भाजपाई ने बृजभूषण गैरोला को मिठाई खिलाकर और मालाएं पहनाकर जीत की शुभकामनाएं दी। देर शाम तक भाजपाई जीत के जश्न में डूबे रहे।

पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भी बृजभूषण गैरोला को मौके पर जाकर शुभकामनाएं दी। इस दौरान संपूर्ण सिंह रावत, जिलाध्यक्ष शमशेर पुण्डीर, मंडल अध्यक्ष विनय कंडवाल, राजकुमार, अशोक राज पंवार, मनीष यादव, राजेश भट्ट, रोशनलाल कोठियाल, प्रताप सिंह, खेमराज उनियाल, संजय सिंधवाल, नितिन बडथ्वाल, नरेंद्र नेगी, ममता नयाल, सुमनलता, गीतांजलि रावत आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply