भाजपा के निवर्तमान विधायक की स्वीकारोक्ति शर्मनाक: हरीश रावत

देहरादून। भाजपा के निवर्तमान विधायक महेंद्र भट्ट के कांग्रेस के जिताऊ उम्मीदवारों के भाजपा के संपर्क में होने के बयान पर पूर्व सीएम हरीश रावत ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है।

हरीश रावत ने कहा कि निवर्तमान विधायक की सार्वजनिक स्वीकारोक्ति अत्यधिक शर्मनाक है। उन्होंने दावा किया है कि दूसरी पार्टियों के निर्वाचित होने की प्रतीक्षारत उम्मीदवारों से उनकी पार्टी द्वारा संपर्क साध लिया गया है, तो निर्वाचन से पहले ही दलबदल करवाने की यह घोषणा लोकतंत्र के लिए एक बड़ी भारी चेतावनी है।

हरीश रावत ने कैलाश विजय वर्गीय पर निशाना साधते हुए कहा कि इतनी ही बड़ो चेतावनी है विधायक खरीदो अभियान के एक सिद्धहस्त भाजपाई नेता का उत्तराखंड आगमन। बंगाल में भी इन्होंने इसी तरीके की खरीद-फरोख्त की, पिटे भी।

बिहार में भी इसी तरीके की खरीद-फरोख्त कोशिश की और पिटे भी। उन्होंने कहा कि विजयवर्गीय का हौसला 2016 में उत्तराखंड में की गई खरीद-फरोख्त के बाद बढ़ा। अब फिर से ये पुराने शातिर खिलाड़ी उत्तराखंड पहुंच चुके हैं।

हरीश रावत ने कहा कि कांग्रेस तो सावधान है ही है उत्तराखंड के लोकतंत्र पहरूआ को भी सावधान रहना चाहिए। हरीश रावत ने कहा कि बीते दिनों उन्होंने एक साथ दो श्रंखलाएं चलाई थी, तीन तिगाड़ा-काम बिगाडा, अब उत्तराखंड में नहीं आएगी-भाजपा दोबारा और दूसरी श्रृखंला थी -हमने किया है आगे भी करके दिखाएंगे, यह एक दिलचस्प चरण था।

वह चाहते हैं कि इसमें जो कुछ भी उन्होंने जनता से कहा है उसे एक साथ जोड़कर साझा करेंगे। मंगलवार शाम तक इसका एक वीडियो बनाकर जारी करेंगे।

कांग्रेस का दावा -भाजपा के जिताऊ उम्मीदवार संपर्क में

भाजपा विधायक महेंद्र भट्ट के बयान के बाद अब कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री संगठन मथुरा दत्त जोशी ने भी दावा किया है कि भाजपा के तमाम जिताऊ प्रत्याशियों को कांग्रेस के संपर्क में हैं। आपको बता दें कि महेंद्र भट्ट के बयान के बाद कांग्रेस ने भाजपा पर कई गंभीर आरोप लगाए थे ।

Leave a Reply