भाजपा केवल धर्म और जातिवाद के नाम पर वोट मांगती हैः प्रियंका गांधी

बाराबंकी । जैदपुर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत मसौली कस्बे में एक जनसभा को संबोधित करते हुये कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा , ये भाजपा सरकार है, जिसको पांच सालों तक समय नहीं मिला कि प्रदेश की महिलाओं के बारे में सोचें।

इन्होंने केवल प्रदेश की महिलाओं को रात दिन खेतों में इनके द्वारा छोड़े गए छुट्टा जानवरों से फसलों की रखवाली करने का काम दे दिया है। मैंने खुद देखा है कि महिलाएं किस तरह से रात में खेत की रखवाली करती हैं।

अब इनके पास कहने और करने के लिए कुछ बचा नहीं है तो अब यह महिलाओं के बारे में चुनाव के समय सोचने लगे हैं। चुनावी जनसभाओं में महिलाओं के सबसे बड़े हितैषी बन रहे हैं। उन्होने कहा कि भाजपा केवल धर्म और जातिवाद के नाम पर लोगों को बांट कर हमेशा से वोट मांगती रही है। देश के विकास और प्रगति के नाम पर इन्होंने कुछ किया ही नहीं। कांग्रेस ने सुई से लेकर मिसाइल तक बनाई है और भाजपा सरकार ने केवल रेलवे स्टेशनों और एयरपोर्ट का नाम बदल कर उनको बेचने का काम किया गया है।

कांग्रेस महासचिव ने कहा कि अगर उत्तर प्रदेश की बात करें तो यहां पर जितनी भी राजनीतिक पार्टियां है। सपा, बसपा या भाजपा सब जाति पात और धर्म के नाम पर वोट मांगने पर लगी हुई हैं लेकिन कांग्रेस इन सबसे अलग है क्योंकि हमने अपने कार्यकाल में विकास कार्य किए हैं। इसलिए हम सभी धर्मों को साथ लेकर विकास के नाम पर वोट मांग रहे हैं उन्होंने जनता से कहां की मुझसे वादा कीजिए कि बाराबंकी की सभी सीटों को जिताने का काम करे।

Leave a Reply