एक करोड़ से अधिक कीमत का मादक पदार्थ जब्त, एक गिरफ्तार

भुवनेश्वर । एक करोड़ से अधिक कीमत के मादक पदार्थ के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया। एसटीएफ सूत्रों ने बताया कि खुफिया जानकारी के आधार पर 20 फरवरी को खुर्दा जिले के पहल चौराहे के पास गैरकानूनी मादक पदार्थों का पता लगाने के लिए छापे मारे गये थे। इस कार्रवाई में एसटीएफ दल ने अति वांछित अपराधी सीबा प्रसाद दास को गिरफ्तार किया।

छापे के दौरान उसके पास से 1227 ग्राम ब्राउन शुगर, एक पल्सर मोटरसाइकिल, पांच मोबाइल फोन और अन्य आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गयी। एसटीएफ सूत्रों ने बताया कि आरोपी के पास ब्राउन शुगर रखने का कोई प्रमाण या अधिकार नहीं प्राप्त हुआ है, जिसके कारण उसे विभिन्न धाराओं के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है और अदालत के समक्ष पेश किया जाएगा।

आरोपी 24 जनवरी से मादक पदार्थ तस्करी के एक मामले में लिप्त पाये जाने के बाद से फरार था। इससे पहले मामले में तीन किलो 100 ग्राम ब्राउन शुगर, 65.32 लाख नगद, 7 एमएम पिस्तोल, सात मैगजीन, सात एमएम के 43 कारतूस और अन्य आपत्तिजनक सामग्री जब्त की गयी थी। ओडिशा के विभिन्न जिलों में आरोपी के खिलाफ छह अपराधिक मामले दर्ज हैं। एसटीएफ ने वर्ष 2020 से विशेष अभियान के तहत 49 किलोग्राम से अधिक ब्राउन शुगर/हेरोइन और 89 क्विटल से अधिक गांजा बरामद किया है। वहीं इस दौरान123 तस्करों को गिरफ्तार किया गया है।

Leave a Reply