जम्मू-कश्मीर: हथियार के साथ आतंकवादियों के तीन सहयोगी गिरफ्तार

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर(Jammu & Kashmir) के गंदेरबल में सुरक्षा बलों ने हथियारों के साथ आतंकवादियों के तीन संदिग्ध सहयोगियों को गिरफ्तार किया है। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि लश्कर-ए-तैयबा के ‘द रेजिस्टेंस फ्रंट’ समूह से जुड़े इन तीनों सहयोगियों को शुक्रवार मध्य कश्मीर में गंदेरबल जिले के एक मोबाइल चेकपॉइंट पर गिरफ्तार किया गया।

पुलिस ने अपने बयान में कहा, गंदेरबल के शुहामा इलाके में नाका चेकिंग के दौरान आतंकवादियों के इन तीन सहयोगियों को गिरफ्तार किया गया। तीनों की पहचान बरारीपोरा शोपियां के फैसल मंजूर, जैपोरा शोपियां के अजहर याकूब और बेगम कुलगाम के नासिर अहमद डार के रूप में की गयी है।

बयान में कहा गया, उनके पास से दो चीनी पिस्तौल, तीन पिस्तौल मैगजीन, 15 राउंड गोला बारूद और दो हथगोले के अलावा तीन मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं। शुरुआती पूछताछ के दौरान तीनों ने प्रतिबंधित संगठन लश्कर/टीआरएफ के साथ अपने संबंधों का खुलासा किया और यह भी बताया कि वे जिले में विभिन्न आतंकवादी गतिविधियों में शामिल रहे हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में अभी और लोगों के गिरफ्तार होने की संभावना है।

Leave a Reply