आप का दावा 40 लाख से ज्यादा लोग वर्चुअली जुड़े

वर्चुअल रैली का पहले चरण संपन्न, दूसरा चरण जल्द होगा शुरू

  • दिल्ली के सीएम केजरीवाल छह व डिप्टी सीएम सिसोदिया आठ बार कर चुके प्रदेश का दौरा

देहरादून । आम आदमी पार्टी का दावा है कि राज्य में वर्चुअल रैली के पहले चरण में 40 लाख से ज्यादा लोग जुड़े हैं। आठ दिन तक चले इस संवाद से इतनी अधिक संख्या में लोगों के जुडऩे से पार्टी के घोषित प्रत्याशियों के साथ ही कार्यकर्ता भी उत्साहित हैं।

आप पार्टी की मीडिया सहप्रभारी उमा सिसोदिया ने कहा कि नवपरिवर्तन संवाद का जो आगाज पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने बीती तीन जनवरी को किया था उसका पहला फेज सफलतापूर्वक संपन्न हो गया है।

इस दौरान पार्टी के वरिष्ठ नेताओं, दिल्ली सरकार के उप मुख्यमंत्री, मंत्रियों व विधायकों ने जनता को वर्चुअली संबोधित किया। नवपरिवर्तन संवाद में फेसबुक, वाट्सऐप, यूट्यूब व ट्वीटर के माध्यम से चालीस लाख से अधिक लोग जुड़े हैं।

वर्चुअल रैली का दूसरा फेज जल्द शुरू होगा। कहा कि नवपरिवर्तन संवाद से पहले दिल्ली के सीएम केजरीवाल छह बार और डिप्टी सीएम आठ बार राज्य का दौरा कर चुके हैं। इस दौरान उन्होंने जनता के सामने कई गारंटी रखी हैं।

जिन सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा हो चुकी है वहां प्रत्याशी डोर टू डोर कैंपेन कर पार्टी की नीतियों को लोगों तक पहुंचा रहे हैं। तीन लाख नवपरिवर्तक भी घर-घर पहुंचकर कपेन कर रहे हैं। कहा कि आने वाले दिनों में डिजीटल माध्यम से चुनाव प्रचार को और धार दिया जाएगा।

Leave a Reply