हरीश रावत की अगुआई में निकाली गई पदयात्रा

देहरादून। पेयजल व सड़क समस्या को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री तथा चुनाव संचालन समिति के अध्यक्ष हरीश रावत के नेतृत्व में कांग्रेसजनों ने निकाली पदयात्रा ।

उत्तराखंड कांग्रेस की वरिष्ठ नेत्री लक्ष्मी कपरुवान अग्रवाल ने बताया कि मंगलवार को सहसपुर विधासनभा क्षेत्र के अंतर्गत कंडी क्षेत्र में पेयजल तथ सड़कों की समस्या को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री तथा चुनाव संचालन समिति के अध्यक्ष हरीश रावत के नेतत्व में भाजपा सरकार के विरोध में पदयात्रा निकाली गयी, उन्होंने

भाजपा सरकार को भी निशाने पर लिया। पद यात्रा में कांग्रेस के पदाधिकारियों के साथ सैकड़ों की संख्या में स्थानीय लोगों ने प्रतिभाग किया ।

इस अवसर पर हरीश रावत ने कहा की कांग्रेस की सरकार रहते हुए कई उपाय पेयजल और सड़कों की समस्याओं को दूर करने के लिए निकाले गये थे परन्तु सरकार परिवर्तन के बाद मौजूदा सरकार ने तमाम योजनाओं को ठंडे बसते में डाल दिया जो बहुत ही निंदनीय है ।

लक्ष्मी ने कहा की कई सालों से उनके द्वारा विभिन्न अधिकारियोंं को पेयजल व सड़क समस्याओं से अवगत कराया गया और कई बार क्षेत्रवासियों के साथ धरना प्रदर्शन कर सरकार का ध्यान सहसपुर विधासनभा की समस्याओं के प्रति केन्द्रित करने के लिए किया परन्तु सरकार आँख मूंद कर बैठी रही ।

उन्होंने कहा की विधायक, सांसद, मुख्यमंत्री समस्त भाजपा के हैं परन्तु जब विकास कराने की बात आती है तो सभी चुनाव से पहले जनता की परेशानियों को नजरअंदाज करते रहते है और सत्ता की मलाई खाने में व्यस्त रहते है ।

उन्होंने कहा कि सहसपुर विधानसभा की जनता भाजपा के जुमलो को समझ चुकी है और आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा को जड़ से उखाड़ने का कार्य करेगी ।

इस अवसर पर कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री पी के अग्रवाल, वरिष्ठ नेता गुलजार अहमद, लक्ष्मी कपरूवान अग्रवाल, राकेश नेगी, विनोद चौहान,प्रदेश महामंत्री अकिल अहमद,प्रवीण चौहान,मेघ सिंह,रवि नेगी,सुरेश उपाध्याय,राजेश पीटर,सानो देवी,कलम सिंह राणा,धनी राम कोठारी, सुनील ठाकुर,नितेश डबराल,नीलम थापा,सीमा नेगी,पूजा देवी,बीना नेगी,पूनम पंवार, बाला देवी,सविता रानी,रीना देवी,सुलेमान अली,प्रवेश तिवारी,नवनींत शर्मा,मनीष खान,जीशान खान,विजय राम कुकरेती,पूर्व प्रधान पिताम्बर,राजेश पंवार, मोहन नौटियाल, रमेश भट्ट,अनुज शर्मा,बिराज पाण्डेय आदि सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply