मोदी को लेकर आमजन में दिखा उत्साह

मैदान के अंदर और सडक़ मोदी को सुनने को लगी रही भीड़

देहरादून। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शनिवार को दून के परेड ग्राउंड में रैली कर उत्तराखण्ड में विधानसभा चुनाव का शंखनाद कर दिया है। मोदी की रैली को लेकर कार्यकर्ताओं में जोश, जुनून और दिवानगी पूरी तरह दिखी। रैली स्थल पर सुबह से भाजपा कार्यकर्ता और भाजपा समर्थकों का परेड ग्राउंड में आने सिलसिला शुरू हुआ, तो मोदी की सभा तक वह चलता रहा।

हाल यह था कि परेड ग्राउंड पूरी तरह भरा हुआ था और कनक चौक और दून क्लब की तरफ सडक़ पर लोगों का जमवाड़ा लगा हुआ था। हर आयु वर्ग का व्यक्ति मोदी को सुनने को आतुर था। ऐसे में मोदी के संबोधन के आते ही मोदी…मोदी.. नारों से पूरा वातावरण गुंजायन हो गया।

उत्तराखण्ड में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रैली ने विधानसभा चुनाव का बिगुल बजा दिया है। मोदी की रैली ने भाजपा कार्यकर्ता और आम जनता को चुनाव के लिए तैयारियां शुरू करने का संदेश दे दिया है।

मोदी की रैली को लेकर भाजपा की तैयारियां मंच पर पहुंचकर मोदी देखकर काफी खुश नजर आए। रैली को सफल बनाने के लिए भाजपा ने पूरी ताकत झोंक दी थी। जिसका नजारा परेड ग्राउंड में उमड़ी भीड़ को देखकर भाजपा कार्यकर्ता गदगद हो गए।

मोदी की सभा को लेकर पुलिस प्रशासन की कड़ी व्यवस्था के बीच सुबह से कार्यकर्ताओं और आम जनता का परेड ग्राउंड में आने का सिलसिला शुरू हो गया। महिलाओं से लेकर बुजुर्ग और बच्चे तक मोदी को देखने के लिए पहुंचे।

भाजपा कार्यकर्ताओं अपने समर्थकों के साथ अलग-अलग अंदाज परेड ग्राउंड पहुंचे। ढोल- नगाड़ों की गूंज दिनभर परेड ग्राउंड में गूंजती रही। ऐसे में मोदी के परेड ग्राउंड में पहुंचने से पहले ही परेड ग्राउंड के चारों तरफ लोगों की भीड़ लग गई।

एक तरफ लोग सभा स्थल पर पहुंचे रहे थे, तो कई लोग जगह न मिलने पर सडक़ों पर खड़े होकर विभिन्न जगहों पर लगाए गए स्क्रीन पर ही मोदी को देखने के लिए आतुर दिखाई दिए।

करीब एक बजे आसमान में हेलीकाफ्टरों की गडग़ड़ाहट होते ही मैदान में मोदी… मोदी… के नारे लगने शुरू हो गए। मोदी के मंच पर आते ही जनता ने जोरदार नारेबाजी कर उनका स्वागत किया और मोदी ने भी हाथ जोडक़र जनता का अभिनंदन किया।

ऐसे में एक तरफ परेड ग्राउंड में मोदी की जनसभा चल रही थी, तो दूसरी तरफ बड़ी संख्या में लोगों का परेड ग्राउंड में पहुंचने का सिलसिला भी चलता रहा।

हाल यह था कि सुभाष रोड पर कई बसे लोगों के जनसभा तक पहुंचने के लिए पैदल मार्च के चलते जाम में फंसी हुई थी। वहीं, कई लोग जनसभा के बाद होने वाली भीड़ को देखते हुए धीरे-धीरे निकलने भी शुरू हो गए।

Leave a Reply