गांव- गांव कांग्रेस अभियान के तहत ग्रामीण क्षेत्र से मिल रहा है अपार जन समर्थन : लक्ष्मी कपरूवान अग्रवाल

देहरादून। उत्तराखंड कांग्रेस की वरिष्ठ नेत्री श्रीमती लक्ष्मी कपरूवान अग्रवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि आज सहसपुर विधानसभा क्षेत्र के नौगांव ग्राम सभा मे उत्तराखंड कांग्रेस कमेटी के निर्देशानुसार ‘न्यायपंचायत स्तर पर रात्रि विश्राम’ से पूर्व श्रमदान किया और पूर्व प्रधानमंत्री स्व० जवाहरलाल नेहरू जी द्वारा देश के विकास के प्रति योगदान पर गोष्ठी का आयोजन किया गया।

लक्ष्मी ने कहा कि प्रथम चरण के ‘गाँव गाँव कांग्रेस’ अभियान से ग्रामीण क्षेत्र से मिले अपार प्यार और आशीर्वाद के बाद अब पुनः कांग्रेस कमेटी उत्तराखंड के निर्देश पर द्वित्तीय चरण के ‘गाँव गाँव कांग्रेस’ अभियान की शुरुआत की गई है और इस बार भी पूर्व की भांति क्षेत्र की जनता से बेहद प्यार और अपार जनसमर्थन मिल रहा है।

लक्ष्मी ने कहा कि प्रदेश की जनता परिवर्तन का मन बना चुकी है और आगामी विधानसभा चुनाव में राज्य की जनता भ्रष्टाचारी भाजपा सरकार को जड़ से उखाड़ने का कार्य करेगी ।

लक्ष्मी ने कहा कि 13 नवंबर को स्व० जवाहरलाल नेहरु जी की जयंती के उपलक्ष में गोष्टी और सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया और उत्तराखंड के लोकपर्व ईगास बग्वाल को ग्रामीण वासियो के साथ मनाया गया तत्पचात न्यायपंचायत स्तर पर रात्रि विश्राम किया गया और 14 नवम्बर को प्रातः सफाई अभियान और प्रतिभावान छात्र- छात्राओं ( मोहित यादव,देशराज,अभिषेक नेगी,ऋषभ शर्मा, वैभव शर्मा,सन्नी शर्मा,अभिषेक, दिव्या, दुर्गा, खुशी,तन्नू,मीनू,आरती,प्रीति ) आदि का सम्मान किया जाएगा ।
इस कायर्क्रम में लक्ष्मी कपरूवान अग्रवाल के साथ अनुज शर्मा, रवि नेगी,आमोद शर्मा, प्रदीप यादव(पूर्व ग्राम प्रधान नौगांव),रमेश कोठारी,धर्मेंद्र डबराल,आशीष शर्मा, प्रदीप नेगी,सुनील ठाकुर,घनश्याम राणा,नितेश डबराल,रवि शर्मा, अनूप शर्मा, वर्षा नेगी, कमला ठाकुर,बंटी,गौरव शर्मा, अनिता नेगी,अंशुल शर्मा आदि लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply