Drugs Case : अब तक 20 लोग गिरफ्तार, आर्यन की बढ़ी मुश्किलें

मुंबई। क्रूज पर हुई पार्टी में मादक पदार्थ के इस्तेमाल के मामले में स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (NCB) ने नाइजीरियाई (Nigerian) नागरिक सहित अब तक कुल 20 लोगों को गिरफ्तार किया है।

इस मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की मुश्किलें और बढ़ती दिखा रही हैं। अधिकारी ने गिरफ्तारी का विवरण देते हुए कहा कि एनसीबी की एक टीम ने उपनगर गोरेगांव में एक जाल बिछाया और ओकारो ओजामा को गिरफ्तार किया।

उन्होंने बताया कि उसके पास से कोकीन मिली है। अधिकारी ने बताया कि एनसीबी सभी आरोपियों से पूछताछ के आधार पर मामले में विदेशी संबंधों का पता लगाने का प्रयास कर रहा है।

शाहरुख के ड्राइवर का स्टेटमेंट  रिकॉर्ड किया गया

शाहरुख खान के ड्राइवर के स्टेटमेंट को रिकॉर्ड किया गया है। एनसीबी इस रिकॉर्डेड स्टेटमेंट को कोर्ट के सामने पेश करेगी। शाहरुख खान के ड्राइवर के रिकॉर्डेड स्टेटमेंट के आधार पर एनसीबी अब आर्यन खान की जमानत की कोशिश का विरोध करेगी। एनसीबी सूत्रों के मुताबिक शाहरुख खान के ड्राइवर ने यह कबूल कर लिया है कि उन्होंने आर्यन खान और उसके दोस्त अरबाज मर्चंट को इकट्ठे क्रूज टर्मिनस पर छोड़ा था। ऐसे में आर्यन खान के पास भले ही ड्रग्स बरामद नहीं हुआ है, लेकिन अरबाज के पास 6 ग्राम चरस मिला है।

Leave a Reply