दुर्दशा की शिकार सडक़ों के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन

सरकार का पुतला फूंका, सीएम पर लगाया हवाई घोषणा करने का आरोप

हल्द्वानी । हल्द्वानी की खस्ताहाल सडक़ों को ठी करने के लिए कांग्रेस हरेक सप्ताह प्रदर्शन कर रही है। इसके बावजूद अभी तक सड़कों को शीघ्र ठीक करने का काम शुरू नहीं हो सका है। इससे नाराज कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एक बार फिर भारी नारेबाजी के बीच राज्य सरकार का पुतला फूंका और मांग पूरी न किए जाने पर जल्दी बेमियादी आंदोलन की चेतावनी दी।

हल्द्वानी में एनएच एवं आंतरिक सडक़ें बुरी दशा में

शनिवार को यह प्रदर्शन कांग्रेस जिला महामंत्री हेमन्त साहू के नेतृत्व में यहां जंतर मंतर में किया गया। नाराज कार्यकर्ताओं का कहना है कि हल्द्वानी में एनएच एवं आंतरिक सडक़ें बुरी दशा में पहुंच गई हैं। इसके वाबजूद अभी तक सरकार ने सडक़ों की दशा ठीक नहीं की है। प्रदर्शन के दौरान कार्यकर्ताओं ने कहा कि हल्द्वानी की टूटी सड़कें जानलेवा बनी हुई हैं। सरकार व प्रशासनिक अधिकारियों ने आंख बंद कर रखी हैं।

जल्द सड़कें ठीक नहीं हुई तो बेमियादी आंदोलन होगा शुरू

नाराज कार्यकर्ताओं ने यह भी आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री हवा हवाई बातें और हवाई दौरे में व्यस्त हैं। उन्होंने कहा कि जल्द सड़कें ठीक नहीं हुई तो बेमियादी आंदोलन शुरू कर दिया जाएगा। इस मौके पर युवा नेता किरन माहेश्वरी, पंकज कश्यप, जीत सिंह, राकेश पाल, मुजाहिद सलमानी, अफजाल, अहमद आंसरी, शमीम खान, नरेश कश्यप, प्रेम साहू, प्रकाश गुप्ता, हैप्पी माहेश्वरी, साहिल राज, किशन पाल समेत तमाम लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply