युवतियों की काउंसलिंग में जुटी पुलिस, आरोपियों को जेल भेजा

हल्द्वानी। दुर्गा सिटी सेंटर से बरामद युवतियों की पुलिस काउंसिलिंग करा रही है। पकड़े गये आरोपी को न्यायालय ने जेल भेज दिया है। पुलिस ने दावा किया है कि फरार आरोपियों को जल्दी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस के लाख दावे के विपरीत अभी संचालक को गिरफ्तार नहीं किया गया है।
गौरतलब है कि  दुर्गा सिटी सेंटर बाजार में देह व्यापार की सूचना पर एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल प्रभारी निरीक्षक ललिता पांडे के नेतृत्व में पुलिस टीम ने छापा मारा। पुलिस को देखते ही संचालक सहित दो-तीन लोग मौके से भाग निकले। जबकि पुलिस ने पीली कोठी पंचायत घर निवासी केयर टेकर देवेंद्र कुमार को मौके से गिरफ्तार किया। साथ ही पांच युवतियों को बरामद कर लिया। इन सभी युवतियों की पुलिस काउंसिलिंग करा रही है।
पुलिस से बातचीत में मौके पर मिली लड़कियों ने बताया कि उन्हें सिर्फ मसाज करने के लिए नौकरी पर रखा गया था। लेकिन बाद में उनसे अनैतिक कार्य भी कराया जाने लगा। जिसके लिए वह ग्राहकों के रसूखदार होने की धमकी दिया करते थे। इसमें कहा जाता था कि यदि मांग पूरी नहीं की गई तो उनका वेतन भी रोक दिया जाएगा। पुलिस ने पकड़े गये आरोपी को कार्यवाही के बाद न्यायालय में पेश किया है। जबकि फरार आरोपियों की गिरफ्तारी को पुलिस दबिश दे रही है।
मगरमच्छों को पकडऩे से डरती रही है पुलिस
नगर में कई जगह देह व्यापार का धंधा संचालित हो रहा है। पुलिस इस कारोबार को रोकने के लिए छोटे-मोटे स्पा सेंटरों में तो छापे मार रही है, लेकिन बड़े स्पा सेंटरों की तरफ पुलिस का ध्यान नहीं जा रहा है। इतना ही नहीं कई पॉश कालोनियों में संचालित होने वाले देह व्यापार के कारोबार पर भी पुलिस की नजर नहीं पड़ रही है।

Leave a Reply