ममता को केवल अपने भतीजे की चिंता शाह, बोले-गद्दी जाता देख बौखलाहट में दीदी

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह चुनाव प्रचार करने पहुंचें।शाह ने  रोड शो व जनसभाएं करते हुए  ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला है। कहा कि बंगाल में ममता बनर्जी को केवल अपने भतीजे अभिषेक बनर्जी की चिंता है।

पश्चिम बंगाल में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह चुनाव प्रचार करने पहुंचें।शाह ने  रोड शो व  जनसभाएं करते हुए  ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला है। कहा कि बंगाल में ममता बनर्जी को केवल  अपने भतीजे अभिषेक बनर्जी की चिंता है।वह केवल यही सोचती हैं कि मेरा अभिषेक कब मुख्यमंत्री बन जाए, जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बंगाल के गरीबों की चिंता है। दीदी सत्ता बचाने के लिए गुंडों की मदद ले रही हैं। उनके निर्देश पर उनके गुंडें निर्दोष लोगों की हत्याएं कर रहे हैं। अब तब भाजपा के 130 कार्यकर्ताओं की हत्या की जा चुकी है, जो इसका प्रमाण है। पर में दीदी के गुंडों को सचेत करना चाहता हूं कि दो मई के बाद उन्हें पताल से भी ढ़ूंढ़ कर निकालेंगें और सलाखों के पीछे पहुंचाएंगें।

कूचबिहार के शीतलकुची कांड को लेकर भी शाह ने ममता बनर्जी पर आरोप लगाए और कहा कि दीदी ने लोगों को उकसाया और उन्हें सीआरपीएफ का घेराव कर लूटने को कहा। लोगों ने उनकी बात सुनी और सुरक्षाबलों के हथियार छीनने की कोशिश की, जिसके कारण गोलियां चलीं और चार लोगों की मौत हो गई।

ममता पर वोटबैंक की राजनीति करने का आरोप

पश्चिम बंगाल में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह चुनाव प्रचार करने पहुंचें।शाह ने  रोड शो व  जनसभाएं करते हुए  ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला है। कहा कि बंगाल में ममता बनर्जी को केवल  अपने भतीजे अभिषेक बनर्जी की चिंता है।धुपगुड़ी में चुनाव प्रचार कर रहे गृहमंत्री अमित शाह ने ममता पर वोटबैंक की राजनीति करने का ओरोप लगाया। कहा कि चौथे चरण के मतदान के दौरान आनंद बर्मन नामक 18 वर्षीय एक नव युवक की भी मौत हुई थी, जो अपने जीवन का पहला मतदान करने पहुंचा था, जिसकी हत्या तृणमूल के गुंडों ने कर दी। दीदी चार लोगों के बारे में तो बोल रही हैं, लेकिन आनंद बर्मन पर कुछ नहीं बोलीं। क्यों? ऐसा इसलिए है, क्योंकि वह राजबंशी समुदाय से हैं जो उनके वोट बैंक का हिस्सा नहीं हैं।

Leave a Reply